Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गोवा में विपक्ष के हंगामे के बीच विधानसभा स्थगित

Publish Date: July 23 2018 03:26:16pm

पणजी (उत्तम हिन्दू न्यूज) : गोवा विधानसभा में सोमवार को अन्य राज्यों से फॉर्मेलिन-युक्त मछली लाकर बेचने के मुद्दे पर विपक्ष के हंगामे के कारण विधानसभा अध्यक्ष प्रमोद सावंत को सदन की कार्यवाही तीसरे दिन भी स्थगित करनी पड़ी। 

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस विधायक लुइजिन्हो फलेरियो ने विपक्ष के स्थगन प्रस्ताव को विधानसभा के नियमों का हवाला देकर विधानसभा अध्यक्ष द्वारा अस्वीकार किए जाने की तुलना शैतान द्वारा शास्त्रों (नियम) की दुहाई देने से की।

फलेरियो ने कहा, यह सदन सर्वोच्च है। नियमों का पालन किया जाना चाहिए लेकिन शैतान भी शास्त्र (नियम) का हवाला देता है। इसलिए यह गोवा के लोगों की आवाज को रोकने के लिए शैतान का शास्त्रों की दुहाई देने जैसा है। 

इससे पहले अध्यक्ष ने विपक्षी विधायकों से शांत रहने और तीसरे दिन भी सदन में प्रश्नकाल की कार्यवाही बाधित न करने का आग्रह किया था। विपक्ष इस माह की शुरुआत में फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन (एफडीए) की उस रपट को लेकर हंगामा कर रहा है, जिसमें कहा गया है कि मछलियों को संरक्षित करने के लिए कथित तौर पर खतरनाक रसायन फॉर्मेलिन का इस्तेमाल किया जा रहा है। 


 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top