Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राहुल गांधी को घेरने के लिए भाजपा सांसदों ने दिया विशेषाधिकार हनन का नोटिस

Publish Date: July 23 2018 05:31:57pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): लोकसभा में भाजपा के मुख्य सचेतक अनुराग ठाकुर और निशिकांत दुबे सहित कई सांसदों ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर संसद को गुमराह करने और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को व्यंग्यात्मक रूप से ‘चौकीदार’ कहे जाने को लेकर विशेषाधिकार हनन का नोटिस दिया है। दुबे ने कहा, हम लोकसभा अध्यक्ष पर इस बात के लिए ज़ोर डालेंगे कि इन नोटिसों को जांच के लिए विशेषाधिकार समिति के पास भेजा जाये, ताकि गांधी के विरुद्ध समुचित कार्रवाई हो सके। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को सदन में सरकार के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान गांधी ने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा था कि श्री मोदी चौकीदार से भागीदार बन गये हैं और वित्तीय गड़बडिय़ों में शामिल हैं।

भाजपा के सूत्रों ने कहा कि ठाकुर और दुबे के अलावा भाजपा के कर्नाटक से सांसद प्रह्लाद जोशी ने भी कांग्रेस अध्यक्ष पर तथ्यहीन एवं निराधार बातों के जरिये मोदी और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की छवि बिगाडऩे के आरोप लगाए हैं। लोकसभा अध्यक्ष को भेजे पत्र में कहा गया है कि गांधी ने जो कुछ भी कहा है उसका सत्यापन नहीं हो सकता, उसका कोई आधार नहीं है और यह प्रधानमंत्री की प्रतिष्ठा को धूमिल करने का सोचा समझा प्रयास है जो विशेषाधिकार का गंभीर हनन है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top