Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गुजरात में कांग्रेस नेता के खिलाफ शराब पीने का मामला दर्ज

Publish Date: July 23 2018 06:01:01pm

बोटाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): गुजरात के बोटाद जिले के कांग्रेस अध्यक्ष तथा कृषि उपज विपणन समिति (एपीएमसी) के चेयरमैन डी एम पटेल के खिलाफ अवैध तरीके से शराब पीने का मामला दर्ज किया गया है जबकि इस मामले में एपीएमसी के उपाध्यक्ष जोरूभाई धांधल और उनके पुत्र रघुवीर धांधल को गिरफ्तार कर लिया गया है।पुलिस अधिकारी एम एल झाला ने आज बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कल शाम जोरूभाई धांधल के पलियाद थाने के गढड़िया गांव के बाहरी इलाके में स्थित फार्म हाउस में छापेमारी की गयी। वहां धांधल उनके पुत्र, पटेल और एक अन्य लाखाभाई पटेल को शराब पीते हुए पाया गया। मौके से शराब की दो बोतलें भी बरामद की गयीं।

रघुवीर धांधल ने इस दौरान पुलिस टीम पर हमला भी किया और एक पुलिसकर्मी को दांत से काट कर घायल कर दिया। इसी दौरान मौके का फायदा उठाते हुए डी एम पटेल और लाखाभाई फरार हो गये। उनकी धरपकड़ के प्रयास किये जा रहे हैं। इस संबंध में तीन अलग अलग मामले दर्ज किये गये हैं। इनमेें से एक पुलिस के काम में बाधा डालने का है। दो मामले में गुजरात शराबबंदी (संशोधन) कानून 2017 की धारा 66(1)(बी), 65 (ई) और 81 के तहत दर्ज किये गये हैं। एक मामला भारतीय दंड संहिता की धारा 114, 225, 332, 504, 506 (2) के तहत दर्ज हुआ है। पटेल और लाखाभाई के धरपकड के प्रयास किये जा रहे हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top