Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दाऊद इब्राहिम को झटका, 9 अगस्त को 9 प्रॉपर्टियां होंगी नीलाम 

Publish Date: July 23 2018 07:13:44pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): कुख्यात गिरोहबाज दाऊद इब्राहिम की महाराष्ट्र और गुजरात में स्थित नौ संपत्तियों की नीलामी नौ अगस्त को वाई बी चव्हाण आडिटोरियम मे 10 से 12 बजे की बीच होगी। वित्त मंत्रालय ने मुंबई, औरंगाबाद (महाराष्ट्र) वलसाड, दमन, सूरत और अहमदाबाद (गुजरात) में स्थित नौ संपत्तियों की नीलामी होगी। मुंबई में मासुल्ला इमारत (सीएस नंबर 4275) 24/26 पाक मोडिया गली और 28/29 बाप्टी रोड, भिंडी बाजार मुंबई जिसे अमीना इमारत के नाम से भी जाना जाता है। अमीना दाऊद की मां का नाम है।

एसएएफईएमए द्वारा जारी विज्ञप्त के अनुसार संपत्तियों का निरीक्षण कल 24 जुलाई को किया जा सकता है। संपत्ति का आरक्षित मूल्य 7943000 हजार रुपये रखा गया है और इसके लिए अग्रिम जमा धनराशि 25 लाख रूपये है जिसे छह अगस्त तक जमा कराना होगा। संपत्ति की नीलामी ई-नीलामी के जरिए की जायेगी या मुहरबंद निविदा के जरिए होगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 287 रनों का लक्ष्य, शमी ने झटके 6 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर खेले जा रहे दूसरे...

साउथ की ये मशहूर एक्ट्रेस ड्रग्स के साथ हुई गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू की जांच

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): अश्वथी बाबू मलयालम टीवी और फिल्मों का जाना-माना नाम है। अश...

top