Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अलवर मॉब लिंचिंग मामला : सस्पेंड दरोगा ने कहा-हां, मैंने गलती की 

Publish Date: July 24 2018 09:47:33am

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : राजस्थान के अलवर में गो तस्करी के शक में कथित गोरक्षकों की भीड़ ने रकबर की बुरी तरह पिटाई कर हत्या मामले में निलंबित दारोगा ने बेहद खतरनाक और चौकाने वाला बयान दिया है। उक्त दारोगा ने कहा कि हां, मैंने गलती की है, अब जो सजा देना है दे दो। आपको बता दें कि रकबर की मौत के लेकर राजस्थान पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े हो रहे हैं। स्पेशल डीजी (पुलिस) ने भी माना था कि पुलिस को हालात के अनुसार चीजों को समझने में चूक हुई है। 

पुलिस द्वारा लापरवाही बरतने के इस मामले में एएसआई मोहन सिंह को निलंबित कर दिया गया है और 3 कॉन्स्टेबल को लाइन हाजिर भी कर दिया गया है। जबकि इस मामले में निलंबित एएसआई मोहन सिंह का एक वीडियो सामने आया है जिसमें घटना के दौरान अपनी गलती मानी है और साफ-साफ कह दिया है कि हां, मैंने गलती की है, अब जो करना है कर लो। मोहन सिंह को एक वीडियो में ये कहते हुए देखा गया है। 

इसके पहले पुलिस पर आरोप लगे थे कि रास्ते में घायल रकबर की पिटाई की गई थी। जबकि पुलिस ने गंभीर रूप से घायल रकबर को अस्पताल पहुंचाने से पहले घटनास्‍थल से बरामद दो गायों को गोशाला पहुंचाने को प्राथमिकता दी और रास्ते में रुककर चाय भी पी थी। करीब 4 शाम बजे पुलिस रकबर को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टर ने बताया कि रकबर की मौत पहले ही हो चुकी थी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top