Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अपने पुरुष अनुयायियों को अप्राकृतिक यौनाचार के लिए मजबूर करता था यह मौलवी

Publish Date: July 24 2018 09:57:19am

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : महाराष्ट्र में एक मौलवी को पुलिस ने अप्राकृतिक यौनाचार के मामले में गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप है कि उसने कथित तौर पर अपने पुरुष अनुयायियों को एक दूसरे के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था। मामले की जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी। मामला राज्य के परभणी जिले का है।  एसपी दिलीप जलाके का कहना है कि आरोपी आसिफ नूरी (38) को पड़ोसी जिले से गिरफ्तार कर रविवार की रात परभणी लाया गया। वह अपने अनुयायियों को अप्राकृति यौनाचार के लिए न केवल मजबूतर करता था बल्कि वह खुद भी इस दुष्कर्म में संलिप्त होता था। 

आरक्षी अधीक्षक दिलीप के मुताबिक उन्हें कुछ लोगों ने इस मामले की शिकायत में बताया था कि वह अपने पुरुष अनुयायियों को अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा था। इससे जुड़े ऑडियो और वीडियो क्लिप भी मिले हैं। जिन्हें वह सोशल मीडिया पर भी डाल रहा था। वहीं वरिष्ठ इंस्पेक्टर अशोक घोरबंद ने बताया कि राज्य के विभिन्न इलाकों के पुरुष अपनी व्यक्तिगत समस्याओं के निपटारे के लिए नूरी की मदद लेते थे। हालांकि वह बाद में उन्हें एक दूसरे से अप्राकृतिक संबंध बनाने जैसे कृत्य में शामिल कर लेता था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी नूरी जिले के दरगाह रोड स्थित एक मदरसे में रहता है। कार्य के लिए मदरसे का इस्तेमाल करने के लिए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 295 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस टीम ने उसे बुलधाना जिले से गिरफ्तार किया। अभी तक जांच में पता चला है कि वह शादीशुदा युवा पुरुषों को अपना निशाना बनाता था। वह पहले तो अनुष्ठान के बहाने उन्हें एक कमरे में ले जाता था और बाद में उनसे ऐसे कृत्य करवाता था।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


भारत ने रचा इतिहास, 10 साल बाद ऑस्ट्रेलिया में पहली बार जीता टेस्ट

एडिलेड(उत्तम हिन्दू न्यूज)- विश्व की नंबर एक टीम इंडिया ने सा...

देबिना, गुरमीत वैश्विक सम्मेलन में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता गुरमीत चौधरी और अभिनेत्री...

top