Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

एकतरफा प्यार की शिकार हुई नाबालिग लड़की, आशिक ने जिंदा जलाया

Publish Date: July 24 2018 11:36:13am

बाराबंकी (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने एक नाबालिग लड़की को जि़ंदा जला दिया। लड़की मृत्यु हो गयी है। दरअसल, आरोपी लड़का उक्त लड़की से एकतरफा प्रेम करता था। उसने लड़की को किसी दूसरे लड़के के साथ बात करते हुए देख लिया था। बस यही बात उसे नागवार गुजरी और उसने लड़की को जिंदा जला दिया। इलाज के दौरान लड़की ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

दिल दहला देने वाली यह घटना बाराबंकी के सफदरगंज थाना क्षेत्र की है। जहां चौखंडी गांव में रहने वाला अमित गांव की ही एक नाबालिग लड़की से एकतरफा प्यार करता था। वो अक्सर लड़की को परेशान भी करता था। इसी दौरान उसने लड़की को किसी लड़के से बात करते हुए देख लिया। इस बात से नाराज अमित का पारा चढ़ गया। उसने लड़की को सबक सिखाने की ठान ली। लड़की के पिता केशवराम के मुताबिक अमित उनके घर आया। उस वक्त वे घर में नहीं थे। पहले अमित ने पीडि़ता की पिटाई की और फिर उस पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गया।

आग की लपटों में जलती लड़की के चिल्लाने पर आस-पास के लोग उसे बचाने की कोशिश की और उसे अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन वह अस्पताल में दम तोड़ दी। मृतका ने अपने पिता केशवराम को बताया कि अमित और उसकी मां ने उसे मारा पीटा और उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। इस घटना में पीडि़ता 80 प्रतिशत से अधिक झुलस गई। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक और उसकी मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

सफदरगंज थाना पुलिस ने लड़की का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक दिगंबर कुशवाहा ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपी को जल्द गिरफ़्तार कर लिया जाएगा। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : टीम इंडिया मुश्किल में, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने चटकाए 5 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): रोमांच और स्लेजिंग से भरपूर दूसरे ...

मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top