Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कुलगाम में तीसरे दिन भी जनजीवन प्रभावित

Publish Date: July 24 2018 04:24:42pm

अनंतनाग (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाकारणों से लगायी गयी पाबंदियों के कारण मंगलवार को लगातार तीसरे दिन जनजीवन प्रभावित रहा। रविवार सुबह इस जिले के खुदवानी के जंगलों में आंतकवादियों और सुरक्षा बल के बीच हुई मुठभेड़ में एक विदेशी सहित लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादियों के बारे जाने के बाद एहतियातन सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी और अफवाहों को रोकने के लिए दक्षिण कश्मीर के अधिकतर हिस्सों में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गयीं। आज तीसरे दिन भी यही स्थिति बनी रही। ट्रेन सेवाएं हालांकि सामान्य रहीं।

कुलगाम में दुकानें एवं व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रहें और सड़कों से वाहन नदारद रहे। इस बीच दक्षिण कश्मीर से गुजरने वाले श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात सामान्य रहा। इस मार्ग से अमरनाथ यात्रियों के वाहन भी गुजरते हैं। किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए संवेदनशील स्थानों पर अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। सरकारी कार्यालयों और बैकों का कामकाज प्रभावित रहा है। हालांकि ग्रीष्मकालीन अवकाश के कारण स्कूल बंद रहे। दक्षिण कश्मीर के अन्य इलाकों में स्थिति सामान्य रही। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top