Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोदी से राहुल की झप्पी तारीफ की काबिल: शत्रुघ्न

Publish Date: July 24 2018 04:52:34pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी के सांसद तथा मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोकसभा में गले लगाने की तारीफ करते हुए आज कहा कि ‘प्यार की झप्पी’ में कोई बुराई नहीं है इसलिए इसका बतंगड़ नहीं बनाया जाना चाहिए। सिन्हा ने कहा कि मोदी सरकार के खिलाफ लोकसभा में पेश अविश्वास प्रस्ताव पर हुई चर्चा के दौरान गांधी ने अपना भाषण समाप्त करने के बाद मोदी की सीट पर जाकर उन्हें गले लगाकर शानदार तरीके से अपने भाव व्यक्त किए हैं। इसमें बेजवह का बतंगड़ खड़ा करने की जरूरत ही नहीं है।

लोकसभा में भाजपा सदस्य ने कहा कि ‘यह प्यार की झप्पी’ थी और इसको लेकर बेवजह की बातें करना ठीक नहीं है। उन्होंने गांधी को अगली पीढी का प्रभावशाली व्यक्तित्व वाला नेता बताया और कहा कि उन्होंने शानदार तरीके से मोदी के समक्ष अपने भावों को अभिव्यक्ति दी। उन्होंने ट्वीट किया “क्या हमारे प्रधानमंत्री का विदेशी विशिष्ट मेहमानों को गले लगाने का अपना अलग तरीका नहीं है....अब जो हुआ उसमें अलग क्या है। इसे हमें प्यार और गरिमा से स्वीकार करना चाहिए।
इसके साथ ही उन्होंने एक शेर लिखा “जरा सी बात का अफसाना बना देते हैं लोग, कैसे नादान हैं कि शोलों को हवा देते हैं लोग।”
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top