Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

झांसी: लूट का विरोध करने पर युवक को मारी गोली

Publish Date: July 24 2018 04:54:05pm

झांसी (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में झांसी के मउरानीपुर क्षेत्र में मंगलवार को सरेराह लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने एक युवक को गाेली मार कर घायल कर दिया। पुलिस ने बताया कि भदरवारा गांव के सिद्धपुरा मजरा निवासी अर्जुन कुशवाहा अपनी साली ममता के साथ कानपुर राजमार्ग पर कहीं जा रहा था कि इस बीच मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने ममता के गले पर पडी जंजीर को लूटने की काेशिश की। अर्जुन ने ममता को बचाने का प्रयास किया। इस दौरान हुई हाथापाई के बीच बदमाशों ने उसे गोली मार दी। 

इस बीच पीछे से मोटरसाइकिलों पर आ रहे कुछ ग्रामीणों ने गोली की आवाज सुनकर बदमाशों में से एक को धर दबोचा और आनन फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। घायल को अस्पताल मे भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी गयी हैे। गिरफ्तार बदमाश मनीष उर्फ लकी मुकदिल मऊरानीपुर का रहने वाला है और थाने के हीस्ट्रीशीटर सक्रिय बदमाशों की फेहरिस्त में उसका नाम शामिल है। पुलिस ने बदमाश के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top