Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

श्रीनगर में सीआरपीएफ दल पर आतंकी हमला, जवान शहीद

Publish Date: July 24 2018 05:32:19pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): श्रीनगर के बटमालू में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल पर हुए आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गया। हमले में दो जवान घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और पुलिस का संयुक्त दस्ता बाटमालू इलाके में स्थित अग्निशन केंद्र के समीप गश्त लगा रहा था तभी आतंकवादियों ने उन पर हमला कर दिया। इस हमले में एक जवान शहीद जबकि दो घायल हो गए। वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकी जंगल की तरफ भागे। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया है। सुरक्षाबलों ने मौके पर पहुंचकर पूरे इलाके को घेर लिया है।

उधर, जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास मोर्टार का गोला फटने से मंगलवार को 10 वर्षीय लडक़ा गंभीर रूप से घायल हो गया। रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि शाहपुर सेक्टर में मोर्टार के गोले को टटोलने के दौरान इसमें विस्फोट हो गया जिसमें आशिक हुसैन घायल हो गया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top