Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मर्डर के देखे 50 वीडियो, फिर कर दिया पत्नी का कत्ल

Publish Date: July 24 2018 05:54:15pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले में एक रौंगटे खड़े करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने पड़ोसी से अफेयर के शक में अपनी 28 वर्षीय गर्भवती पत्नी की मुंह में मिट्टी भरकर हत्या कर दी। शातिर आरोपी ने पत्नी की हत्या करने के बाद उसके शव को घर के पास वाले तालाब में फेंक दिया और परिजनों को बताया कि उसकी पत्नी की मौत तालाब में नहाते वक्त डूबने से हुई है। लेकिन पुलिस अधिकारियों ने शक के आधार पर रामादास का मोबाइल फोन कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू की तो एक चौकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स ने हत्या की वारदात को अंजाम देने से पहले अपने स्मार्टफोन पर हत्या और सबूत ना छोडऩे के तरीके जानने के लिए कई विडियो देखे थे, जिसके बाद उसने अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी। 

जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम रामादास है और वह 20 साल से मुंबई में रह रहा है। 4 साल पहले रामादास ने पुष्पा नाम की एक युवती से विवाह किया और एक बेटी को जन्म दिया। 4 महीने पहले ही रामादास अपने परिवार के साथ विल्लुपुरम में रहने आया था, जहां उसका पत्नी से किसी बात पर विवाद हुआ। इसी दौरान रामादास ने पुष्पा की हत्या की साजिश रची और फिर अपने स्मार्टफोन पर कई विडियो डाउनलोड कर हत्या और सबूत मिटाने के तरीके सीखे। विडियो की बात पता चलने के बाद पुलिस ने शनिवार को रामादास को हिरासत में लिया, जिसपर पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। रामादास ने कबूल किया कि पड़ोसी से अफेयर होने के शक में उसने पुष्पा की हत्या कर दी थी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top