Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बहुचर्चित आरा जहरीली शराब कांड में 15 आरोपी दोषी करार, 26 को सुनाई जाएगी सजा 

Publish Date: July 24 2018 07:39:23pm

आरा (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में भोजपुर जिले की एक अदालत ने बहुचर्चित आरा जहरीली शराब कांड में आज 15 आरोपियों को दोषी करार दिया। प्रथम अपर जिला सत्र न्यायाधीश आर. सी. द्विवेदी की अदालत ने यहां मामले में दोनों पक्षों की दलीले सुनने के बाद 15 अभियुक्तों को भारतीय दंड विधान की अलग-अलग धाराओं में दोषी करार दिया है। इस मामले में अगली सुनवाई 26 जुलाई को होगी और उसी दिन फैसला सुनाया जायेगा। 

उल्लेखनीय है कि 07 दिसंबर 2012 को भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र में अनाइठ समेत अन्य जगहों पर जहरीली शराब पीने से 21 लोगों की मौत हो गई थी। राज्य में उस वक्त शराबबंदी कानून लागू नहीं हुआ था। काफी हंगामे के बाद प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। मामले में संजय सिंह, राकेश सिंह, पप्पू चौधरी, मनोज सोढ़ी, मनोज साह, मनोज यादव उर्फ पाठक, राजेश उर्फ भिंदी चौधरी, संजय बहादुर, मंटू सिंह, उपेन्द्र कुमार,सरोज प्रसाद, सनोज यादव, उपेन्द्र कुमार, भाष्कर तथा एक अन्य को आरोपी बनाया गया था। इस मामले अदालत ने आज इन्हीं अभियुक्तों को दोषी करार दिया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top