Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

 राजस्थानः ट्रेक्टर ट्राली पलटने से तीन महिलाओं की मौत

Publish Date: July 25 2018 10:33:24am

जयपुर(उत्तम हिन्दू न्यूज)- राजस्थान के भरतपुर जिले के बयाना थाना क्षेत्र में आज एक ट्रेक्टर ट्राली के पलटने से तीन महिलाओं की मौत हो गयी तथा एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये।

हादसे में घायल हुये लोगों को बयाना की सीएचसी में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों के अनुसार इनमें से तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुयी है। पुलिस के अनुसार हिण्डौन मार्ग के रीसेरी गांव में ग्रामीणों को भरकर शहर की ओर आ रही ट्रेक्टर ट्राली मोड़ पर असंतुलित होकर पलट गयी। जिसके नीचे दबने से तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गयी तथा एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। 

हादसे के बाद वहां चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी और बचाव तथा राहत कार्य कर घायलों को ट्राली से बाहर निकाला। वहां पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। बयाना कोतवाली पुलिस ने मृतकों के शव को स्थानीय अस्पताल में रखवाया है और मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top