Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पुरुलिया में BJP नेता को जान से मारने की धमकी

Publish Date: July 25 2018 02:21:35pm

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज) : विगत दिनों संपन्न स्थानीय निकाय चुनाव में पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से जीत हासिल करने वाले नेताओं को लगातार धमकी दी जा रही है। ताजा मामला पुरुलिया का है जहां पंचायत समिति चुनाव में जीत हासिल करने वाले बीजेपी के बिरंची कुमार को जान से मारने की धमकी दी गयी है। बिरंची कुमार का कहना है कि ये मौजूदा सरकार के इशारे पर हो रहा है। उन्होंने कहा, सत्ताधारी दल धमकी भरे खत भेज रहे हैं जिसमें लिखा है कि 2019 में हम देख लेंगे। इसके अलावा और भी बहुत सी ऐसी बातें लिखी हैं जिन्हें सार्वजनिक तौर पर मैं बता नहीं सकता। बता दें कि बिरंची कुमार ने इस सीट पर तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार को 10,000 मतों से शिकस्त दी थी।

बिरंची कुमार ने कहा, मैंने पुरुलिया जिला में टीएमसी के उम्मीदवार को हराया है इसलिए धमकी भरे और भद्दे कमेंट्स भेजे जा रहे हैं। ये पूछने पर कि ये धमकी आपको क्यों मिल रही है, उन्होंने बताया, हम हिन्दुत्व के लिए काम करते हैं। उन लोगों (टीएमसी के कार्यकतार्ओं) ने कहा था कि रामनवमी में हम रैली निकालने नहीं देंगे। इसके अलावा सरस्वती पूजा और जन्मअष्टमी में भी रैली निकालने पर धमकी दी थी। इसके बावजूद हमने ये सब करके दिखाया। ऐसे में उन्हें लग रहा है कि हम आगे बढ़ रहे हैं।

कुमार ने टीएमसी की ममता सरकार पर हिन्दू विरोधी काम करने का आरोप लगाया। हम विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल से हैं और इस बार बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीते हैं और टीएमसी के उम्मीदवार को भारी मतों से पराजित किया है। यही कारण है कि वो लोग हार को पचा नहीं पा रहे हैं और धमकी दे रहे हैं। हालांकि हम इन धमकियों से घबराने वाले नहीं हैं, हमारा काम जारी रहेगा और आने वाले चुनावों में पुरुलिया में जनता सत्ताधारी दल को सबक सिखाएगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND Test: शमी ने स्टार्क को किया आउट, भारत जीत से 2 विकेट दूर

एडिलेड(उत्तम हिन्दू न्यूज)- शॉन मार्श (60) के अर्धशतक और टिम ...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top