Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सरकार को सच बोलने वालों की बातें सुननी चाहिए : चिदंबरम

Publish Date: July 25 2018 04:59:10pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को सत्ता से सच बोलने वाले लोगों की बातें सुननी चाहिए। उन्होंने अरविंद पनगढ़िय़ा, रघुराम राजन और अरविंद सुब्रमण्यम जैसे अर्थशास्त्रियों द्वारा किए अवलोकनों का संदर्भ देते हुए यह बात कही। चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, "सरकार को सच कहने वाले लोगों की बात सुननी चाहिए। आज तीन प्रसिद्ध अर्थशास्त्रियों ने यह किया।" उन्होंने कहा,"सबसे पहले डॉ. अरविंद पनगढ़िया ने सरकार की व्यापार नीति की अज्ञानता और आयात संबंधी विकल्प पर हड़बड़ाहट के बारे में स्पष्ट रूप से लिखा।"

चिदंबरम ने कहा, "दूसरा, डॉ. रघुराम राजन ने ज्ञान प्रधान समाज बनाने के लिए 'विरोध को सहन करने की जरूरत' के बारे बात की है और तीसरा डॉ. अरविंद सुब्रमण्यम, जिन्होंने अपने अनुभव के आधार पर कहा कि मुख्य आर्थिक सलाहकार को हमेशा क्यों ईमानदार और नि:स्वार्थ सलाह देनी चाहिए। उन्हें इस बात का दुख है कि नोटबंदी पर उनकी सलाह नहीं ली गई।" चिदंबरम ने अरविंद पनगढ़िया के एक लेख का संदर्भ दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि आयात प्रतिस्थापन अर्थव्यवस्था को अर्श से फर्श पर ले आएगा।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top