Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

चोरी एवं नकबजनी की योजना बनाते चार गिरफ्तार

Publish Date: July 25 2018 06:10:21pm

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान की राजधानी जयपुर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में चोरी एवं नकबजनी की योजना बनाते एक गरोह के चार लाेगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। पुलिस उपायुक्त (जयपुरपूर्व) हनुमानप्रसाद मीना (कार्यवाहक) ने आज बताया कि आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम के लिए गठित पुलिस टीम ने एक सूचना पर ज्ञान विहार कालेज के पीछे एक बने खण्डहर से इन आरोपियों को मंगलवार रात गिरफ्तार किया गया।

मीना ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में दौसा जिले में मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र के गेरोटा निवासी नरेन्द्र मीणा उर्फ लोमडी (25), सवाईमाधोपुर जिले में कोतवाली गंगापुर सिटी थाना क्षेत्र में गद्दियों का मिर्जापुर निवासी शाहरूक (22) एवं मलारना डूंगर क्षेत्र के निवाड़ी के कैलाश नायक (18) तथा जयपुर में प्रतापनगर निवासी अभिषेक गोस्वामी उर्फ भूरा (18) शामिल हैं। 

उन्होंने बताया कि ये आरोपी चोरी एवं नकबजनी के उद्देश्य से सामूहिक रुप से गिरोह बनाकर वारदात करने की फिराक में थे। इनके पास से एक लोहे की नकब, लोहे का सरिया, पेचकश तथा एक एलेन की (मास्टर चाबी) बरामद की गई है। पूछताछ में आरोपियों ने विभिन्न थाना क्षेत्रों में करीब दो दर्जन चोरी एवं नकबजनी की वारदातों का खुलासा हुआ है। आरोपी नरेन्द्र के विरुद्ध पूर्व में चोरी एवं नकबजनी के 26 प्रकरण, अभिषेक गोस्वामी एवं कैलाश के खिलाफ एक-एक ऐसा मामला दर्ज है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top