Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बुनियादी जरूरतों के प्रति भाजपा सरकार का रवैया उपेक्षापूर्ण: अखिलेश

Publish Date: July 25 2018 08:05:26pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की सरकार पर बुनियादी जरूरतों के प्रति उपेक्षापूर्ण रवैये का आरोप लगाते हुये कहा कि जनहित के मुद्दों पर राज्य सरकार ने लोगों को निराश किया है। 

यादव ने बुधवार को यहां प्रदेश भर से आयीं पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं से कहा कि महिलायें चाहे किसी भी समुदाय की हों उनके साथ न्याय होना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में पूरे देश में किसान-नौजवान सड़कों पर हैं। महिलाओं के साथ अत्याचार की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है। भाजपा सरकार की कुनीतियों की वजह से व्यापारी बेहाल हैं। जनता की बुनियादी जरूरतों के प्रति सरकार का रवैया उपेक्षापूर्ण है। जनहित के मुद्दे पर भाजपा सरकार ने पूरी तरह निराश किया है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार के दौरान महिलायें सबसे ज्यादा संकट में हैं। सपा के सत्ता में आने पर महिलाओं का सम्मान करते हुये उन्हें दो हजार रूपये प्रतिमाह समाजवादी पेंशन की मदद दी जायेगी। उन्होंने कहा कि हमने जिन शिक्षामित्रों को शिक्षक बनाकर रोजगार तथा शिक्षातंत्र से सशक्त किया था उन्हें भाजपा ने आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया है। शिक्षामित्रों के हर संघर्ष में समाजवादी साथ में हैं। शिक्षामित्रों के साथ भाजपा सरकार ने अन्याय किया है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top