Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उत्तराखंड में दुष्कर्म के दोषी को दस साल की सजा

Publish Date: July 25 2018 08:06:48pm

नैनीताल (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के एक मामले में जिला एवं विशेष सत्र न्यायालय ने दोषी को दस वर्ष के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही दस हजार रुपये का जुर्माना लगाया।
पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल किया। अभियोजन पक्ष की ओर से आठ गवाह न्यायालय में पेश किये गये। गवाहों के बयान एवं पर्याप्त साक्ष्यों के आधार पर विशेष सत्र न्यायाधीश राजेंद्र जोशी ने दोषी को दस वर्ष का कठोर कारावास की सजा सुनायी एवं दस हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। 

यह मामला 16 मई 2017 का है जब पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय में चार-पांच साल के एक अबोध से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया था। पीड़ित बच्ची की मां ने मोहन सिंह बिष्ट उर्फ मुन्ना के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़ित पक्ष की ओर से कहा गया कि आरोपी ने नाबालिग से एक माह पूर्व दुष्कर्म किया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

फिल्म 2.0 का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, अब तक 620 करोड़ रुपये की कमाई की

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रज...

top