Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

श्रीनगर में आतंकवादियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन तेज

Publish Date: July 25 2018 08:25:33pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): केन्द्रीय सुरक्षा बलों ने श्रीनगर में खोज और तलाशी अभियान तेज कर दिया है, जहां मंगलवार को आतंकवादी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान शहीद और एक अन्य जवान घायल हो गया था। सुरक्षा बल शहर और बाहरी इलाकों में कई स्थानों पर नाकेबंदी कर वाहनों की जांच कर रहे हैं और सिविल लाइन्स में प्रवेश करने वालों की तलाशी ले रहे हैं।

कमरवाड़ी, काकसराय, बटमालू, जहांगीर चौक और एमए मार्ग समेत शहर में कई जगह जांच केन्द्र स्थापित किए गए हैं। सुरक्षा बल इन मार्गों और अन्य जगह से गुजरने वाले वाहनों, विशेष रूप से दो पहिया वाहनों की जांच कर रहे हैं। शहर में अतिरिक्त सुरक्षा बल और राज्य पुलिसकर्मियों को कानून-व्यवस्था बनाए रखने और आतंकवादियों द्वारा हथियारों तथा बारूद की तस्करी रोकने के लिए तैनात किया गया है। बडशाह पुल पर तैनात सुरक्षाबल अधिकारी ने कहा,"हमें अनियमित रूप से वाहनों की जांच करनी है और गाड़ी चलाने वाले पहचान पत्र की भी जांच करने के निर्देश मिले हैं। उन्होंने कहा, अन्य जिले से आने वाले सभी तिपाहिया वाहन, मोटर साइकिल, स्कूटर और कार को लाइसेंस प्लेट के साथ अच्छी तरह से जांच करने के बाद ही जाने दिया जा रहा है।

अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा बलों और राज्य पुलिसकर्मियों को बाहरी इलाकों से हथियार और गोला बारूद के साथ घुसपैठ करने और शहर में गड़बड़ी करने वाले किसी भी आतंकवादी प्रयास को रोकने के लिए नयी चेतावनी जारी की गयी है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top