Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अयोध्या में रामलला, काशी में गंगा आरती का दर्शन करूंगा : ठाकरे

Publish Date: July 25 2018 08:55:04pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): शिव सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने बुधवार को कहा कि वह अयोध्या में रामलला के दर्शन करने और काशी में गंगा आरती में देखने अवश्य जाएंगे। उद्धव ठाकरे पार्टी मुखपत्र सामना में आज अपने साक्षात्कार के अंतिम चरण में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ‘एक देश, एक चुनाव’ की बात कही लेकिन चुनाव में सुधार की बात कौन करेगा। जब ठाकरे से पूछा गया कि सत्तारुढ पार्टियों पर जनता का विश्वास कम हो गया है इस पर उन्होंने कहा कि जनता को भी मतदाता के रूप में इस संबंध पर विचार करना होगा।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में हम सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेंगे। पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि शिव सेना के प्रमुख दिवंगत बाल ठाकरे ने कहा था कि निष्पक्ष चुनाव तभी हो सकता है जब प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और मंत्री चुनाव प्रचार से दूर रहें। क्योंकि आप पूरे देश का प्रतिनिधित्व करते हैं किसी एक पार्टी का नहीं। यदि आप किसी एक पार्टी का प्रचार करेंगे तो यह लोकतंत्र में अपराध है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


वेस्टइंडीज दौरे के लिए इंग्लैंड की टेस्ट, वनडे टीम घोषित

लंदन (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top