Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

साधारण परिवार का होने के कारण राजा-महाराजा कर रहे परेशान : शिवराज

Publish Date: July 26 2018 01:06:39pm

पन्ना(उत्तम हिन्दू न्यूज)- मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कांग्रेस नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे पिछड़ा वर्ग के सामान्य परिवार से आते हैं और इसलिए राजा-महाराजा उन्हें परेशान कर रहे हैं।

जन आशीर्वाद यात्रा के सिलसिले में यहां आए चौहान ने जिला मुख्यालय पर संवाददाताओं से चर्चा के दौरान ये बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में प्रदेश अंधेरों का प्रदेश बन गया था, कांग्रेस के मित्र इसका जवाब दें कि उन्होनें प्रदेश को बीमारू राज्य क्यों बना दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने कार्यकाल में प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को बदहाल बना दिया, गांव के स्कूल में पांच सौ रुपये तनख्वाह पाने वाला गुरु जी भावी पीढ़ी का भविष्य भला कैसे संवार सकता है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री सिंह को प्रदेश की बदहाली के लिए जिम्मेदार बताया।

पन्ना जिले के संदर्भ में पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास, पर्यावरण और पर्यटन के बीच समन्वय और संतुलन बनाने का प्रयास किया जाएगा। पन्ना टाइगर रिज़र्व का फिर से आबाद होना बड़ी सौगात है। मंदिरों की नगरी पन्ना को मैहर व चित्रकूट की तर्ज पर मिनी स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित किया जाएगा। केन-बेतवा लिंक परियोजना के संबंध में मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि पानी के बंटवारे में प्रदेश के साथ न्याय नहीं हुआ, इसलिए आपत्ति दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि इस मामले में ऐसा फार्मूला तलाशने का काम किया जायेगा जिससे पन्ना टाइगर रिजर्व को कम से कम नुकसान हो तथा प्रदेश को अधिक से अधिक फायदा मिले।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : लंच तक आस्ट्रेलिया को 233 रनों की बढ़त

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर भारत के साथ खेले ...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top