Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

साइकिल मार्च के दौरान लड़खड़ाए तेज प्रताप, सड़क पर गिरे 

Publish Date: July 26 2018 02:51:13pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर रोष जताने के लिए अपने कार्यकर्ताओं के साथ साइकिल यात्रा निकले आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के पांव साईकिल चलाते समय लड़खड़ा गए और व सड़क पर जा गिरे। 

दरअसल, लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पटना की सड़कों पर अपने समर्थकों के साथ साइकिल यात्रा पर निकले थे। इस दौरान वह काफिले के साथ आराम से साइकिल चला कर जा रहे थे, मगर तभी उन्हें अचानक ऐसा क्या सुझा कि वह अपनी साइकिल को काफी तेज चलाने लगे। कुछ दूर तक तेज गति में चलाने के बाद तेज प्रताप ने अपनी साइकिल की रफ्तार धीमी की, मगर गोलंबर होने की वजह से वह अचानक गिर गये। हालांकि, तुरंत ही वह उठे और आगे बढ़ गये। इस दौरान उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है। हालांकि जब तेज प्रताप गिरे उस वक्त उनके पीछे सुरक्षा में तैनात जवान के साथ-साथ समर्थक भी चल रहे थे।

इस दौरान तेजप्रताप यादव ने कहा कि पेट्रोल और डीजल महंगे हो गए हैं, इसलिए साइकिल चलाना ही सही विकल्प है। उन्होंने कहा कि साइकिल चलाने से फिटनेस भी बनी रहती है। 

साइकिल मार्च के दौरान तेज प्रताप सड़क पर गिरे  के लिए इमेज परिणाम

साइकिल मार्च के दौरान तेज प्रताप सड़क पर गिरे  के लिए इमेज परिणाम

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : लंच तक आस्ट्रेलिया को 233 रनों की बढ़त

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर भारत के साथ खेले ...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top