Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बाटला एनकाउंटर पर टिप्पणी करने वाले तय करें देशभक्त व आतंकवादी कौन : शिवराज

Publish Date: July 26 2018 04:59:49pm

पन्ना (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली के बाटला एनकाउंटर में शहीद महेश चंद्र शर्मा पर टिप्पणी करने वाले और खूखार आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को 'ओसामाजी' कहने वाले लोग खुद सोच लें कि देशभक्त कौन है और आतंकवादी कौन है। मुख्यमंत्री चौहान ने जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान पन्ना में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह गिरफ्तारी की बात करते हैं लेकिन वे यह नहीं जानते कि हमें देशभक्तों पर कोई टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।

चौहान ने कहा, "जो राजे महाराजे हैं, क्या उन्हें किसी सामान्य परिवार के व्यक्ति पर कुछ भी टिप्पणी करने का अधिकार हैं। मैं सामान्य कृषक परिवार का हूं, मुख्यमंत्री भी हूं। यह लोग मेरे और मेरे परिवार पर टिप्पणी करते है। मुझे कोई आपत्ति नहीं है क्योंकि प्रदेश की जनता सब देख रही है मगर बाटला एनकाउंटर और ओसामा को ओसामा जी कहने पर सवाल है।" 

एक सवाल पर उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिह अगर गिरफ्तार होना चाहते हैं तो उन पर कोई बंदिश नहीं है। हमने उनकी गिरफ्तारी के लिए कुछ भी नहीं कहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर कथित तौर पर देशद्रोही कहे जाने का आरोप लगाते हुए दिग्विजय गुरुवार को भोपाल के टीटी नगर में अपनी गिरफ्तारी देने पहुंचे, हालांकि पुलिस ने ऐसा किया नहीं। चौहान ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने अपने 10 सालों में प्रदेश को बदहाल कर दिया था। अब हमने उसे विकासशील और विकसित बनाया है। अब हम प्रदेश को समृद्घ बनाएंगे। उन्होंने कहा कि भगवा को हिंदू आतंकवाद से जोड़ने वाले यह तो समझें कि भगवा हमारी पुरातन संस्कृति का प्रतीक है। इस पर टिप्पणी करना किसी को शोभा नहीं देता। 

उन्होंने कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले दिनों 17 हजार करोड़ के विकास कार्यो में ग्वालियर के 'महाराज' से पूछा गया था कि वे कार्यक्रम में रहेंगे या नहीं। उनकी ओर से मना कर दिया गया। हमनें तो उन्हें न्यौता भेजा था। मुख्यमंत्री ने कहा कि पन्ना में डायमंड पार्क बनाने की हमारी घोषणा थी। जैसे ही हीरा व्यापारी इस दिशा में पहल करेंगे, पन्ना में डायमंड पार्क बनाया जाएगा। राज्य शासन ने प्रदेश के चुनिदा शहरों को मिनी सिटी स्मार्ट योजना में शामिल करने का प्रस्ताव बनाया है जिसमें पन्ना को भी शामिल किया जाएगा। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top