Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सोने की चेन लूटने आए बदमाश को महिला ने दबोचा

Publish Date: July 26 2018 07:38:10pm

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ की राजधानी में विद्यानगर के पास शिव मंदिर में दर्शन करने के लिए गई एक महिला ने आज सुबह बहादुरी दिखाते हुए चेन लुटेरे को धर दबोचा। पुलिस एवं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार विद्यानगर निवासी प्रमिला सिंह (48) गुरुवार सुबह कोतवाली क्षेत्र स्थित कालीबाड़ी मंदिर में दर्शन करने के लिए गई थीं।शिवमंदिर में पूजा करते समय एक बदमाश ने उनके गले से झपट्टा मारकर चेन तोड़ने का प्रयास किया। बदमाश अपनी हरकतों में कामयाब होता तभी महिला ने बहादुरी दिखाते हुए उसको पीछे बालों से पकड़कर खींच लिया।  

बदमाश के गिरते ही प्रमिला ने शोर मचा दिया।आवाज सुनकर पास के पेट्रोल पंप पर काम कर रहे कर्मचारी दौड़कर आए और बदमाश को पकड़कर उसकी पिटाई शुरू कर दी,इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी।पुलिस ने पहुंचकर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि आरोपी का नाम जुबेर खान और वह छोटा पारा का रहने वाला है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

फिल्म 2.0 का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, अब तक 620 करोड़ रुपये की कमाई की

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रज...

top