Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

 अमरनाथ यात्रा मार्ग पर आतंकी हमले का साया, आतंकियों ने की रेकी                 

Publish Date: July 27 2018 07:29:44pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले की खबर के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। खुफिया एजेंसी को रिपोर्ट मिली है कि तीर्थयात्रियों पर हमला हो सकता है। सूत्रों के अनुसार ये हमला यात्रा मार्ग व तीर्थयात्रियों दोनों पर हो सकता है। 16 और 17 जुलाई को आतंकी कमांडर खुद यात्रा रूट से सटे इलाके में रेकी करने पहुंचे थे। लश्कर कमांडर अबू हुरैरा खुद गुलाबबाग, ओहत्तरहमा और जक़ूरा में कैंप कर रहा था, जबकि लश्कर कमांडर सलीम पार्रे भी खुसर्पोरा हज़ीन के बागानों में दिखाई दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, लश्कर आतंकी मीर जऱगम भी विजपारा इलाके में दिखा है। हाल ही में खुफिया एजेंसी की एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें साफ कहा गया था कि लश्कर के करीब 20 आतंकी पाक अधिकृत कश्मीर से घुसपैठ कर जम्मू में दाखिल हुए हैं। इनमें वो आतंकी भी शामिल हैं, जिन्होंने शुजात बुखारी की हत्या की थी। उल्लेखनीय है कि 14 जून को श्रीनगर के लालचौक के पास स्थित प्रेस एन्क्लेव में सीनियर जर्नलिस्ट शुजात बुखारी और उनके निजी सुरक्षाकर्मियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी। इस घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए थे। शुजात बुखारी और उनके सुरक्षाकर्मियों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां बुखारी ने दम तोड़ दिया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 : बेस प्राइस से 46 गुणा महंगा बिका ये खिलाड़ी, क्रिकेट के लिए छोड़ दी थी नौकरी

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): वरुण चक्रवर्ती ने सभी को हैरान कर...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top