Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

करुणानिधि की तबीयत बिगड़ी, ICU में शिफ्ट, अस्पताल के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

Publish Date: July 28 2018 09:32:33am

चेन्नई (उत्तम हिन्दू न्यूज)- द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम के अध्यक्ष एवं तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि की तबीयत मध्यरात्रि बिगड़ने के बाद शनिवार तड़के यहां के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। करुणानिधि बुखार एवं पेशाब में संक्रमण से पीड़ित हैं। जिस कारण उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। 

गोपालपुरम में स्थित उनके घर पर पिछले दो दिनों से उनका उपचार कर रहे डॉक्टरों के दल के सुझाव के बाद 94 वर्षीय श्री करुणानिधि को बेहतर इलाज के लिए शनिवार सुबह लगभग डेढ़ बजे कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। रक्तचाप में गिरावट के कारण और डॉक्टरों के परामर्श पर उन्हें अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के बाहर भारी संख्या में करुणानिधि के घर और अस्पताल के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ है। जिसकी वजह से सुरक्षा बढ़ाई गई और अतिरिक्त पुलिसबल तैनात किया गया है। अस्पताल ने करुणानिधि का मेडिकल बुलेटिन भी जारी किया, जिसमें करुणानिधि के आईसीयू में भर्ती होने की जानकारी दी गई है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

कभी नहीं सोचा था इतनी जल्दी मां की भूमिका निभाऊंगी : तन्वी डोगरा

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पिछले साल 'जीजी मां' के साथ करियर की शुरुआत कर चुकीं अ...

top