Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आज लखनऊ पहुंचेंगे PM मोदी, कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे

Publish Date: July 28 2018 09:51:20am

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को लखनऊ पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार और रविवार को लखनऊ दौरे के दौरान ग्राम्य विकास विभाग के अनेक कार्यक्रमों तथा राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में हिस्सा लेंगे। आधिकारिक कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री शनिवार शाम को लखनऊ पहुंचेंगे और ट्रांसफॉमिंज़्ग अरबन लैंडस्केप नामक कार्यक्रम में शिरकत करेंर्गे यह कार्यक्रम नगर विकास से जुड़ी सरकार की तीन महत्वपूर्ण योजनाओं प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी), अटल मिशन फॉर रीजुवेनेशन ऑफ अरबन ट्रांसफॉर्मेशन (अमृत) और स्मार्ट सिटीज मिशन की तीसरी वर्षगांठ पर आयोजित किया जाएगा। 

मोदी राजधानी स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में नगर विकास विभाग की ध्वजवाही योजनाओं पर आधारित एक प्रदर्शनी का अवलोकन भी करेंगे। इसके अलावा वह हर राज्य, केन्द्र शासित प्रदेश में प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के कुल 35 लाभार्थियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये फीडबैक हासिल करेंगे। साथ ही वह उत्तर प्रदेश में फ्लैगशिप मिशंस के तहत विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला भी रखेंगे। प्रधानमंत्री देर शाम को दिल्ली रवाना होने से पहले कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को भी सम्बोधित करेंगे। मोदी अगले दिन फिर लखनऊ आएंगे और ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में हिस्सा लेंगे। इस दौरान वह करीब 60 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top