Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर : त्राल में आतंकियों ने पुलिसकर्मी को किया अगवा

Publish Date: July 28 2018 10:29:22am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक और जवान को अगवा कर लिया है। अगवा जवान के परिवारवालों का दावा है कि बीती रात कश्मीर के त्राल से आतंकी उसे उठा ले गए। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक और जवान को अगवा कर लिया है। अब तक जवान का कोई सुराग नहीं मिला है। मुदासिर अहमद नाम का ये जवान अवंतिपुरा के राशिपुरा में तैनात था। दरअसल जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा सुरक्षाबलों को अगवा करने और हत्या करने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब आतंकियों ने पुलवामा के त्राल निवासी मुदासिर को अगवा कर लिया है। ये जवान राशिपुरा चौकी में खाना बनाने का काम करता था। 

बीती रात आतंकियों ने मुदासिर अहमद को त्राल से अगवा किया। परिजनों ने बताया कि बीती रात से मुदासिर अहमद का कोई सुराग नहीं मिल रहा है। यह पहला मौका नहीं है, जब आतंकियों ने किसी पुलिस कर्मी को अगवा किया है। इससे पहले आतंकियों ने शोपियां से पुलिसकर्मी जावेद अहमद डार को अगवा किया था, जिसके बाद उनका शव कुलगाम से मिला था। डार की हत्या की जिम्मेदारी हिज्बुल मुजाहिद्दीन ने ली थी। 

आतंकियों ने पिछले महीने सेना के जवान औरंगजेब को उस वक्त अगवा किया था, जब वो ईद की छुट्टियों पर घर जा रहे थे। फिर 14 जून की शाम को उनका गोलियों से छलनी शव पुलवामा जिले के गुस्सु गांव में बरामद हुआ था। औरंगजेब जम्मू-कश्मीर की लाइट इन्फेंट्री का हिस्सा थे, जो 44 राष्ट्रीय रायफल्स के साथ काम कर रही थी। औरंगजेब शोपियां में 44 राष्ट्रीय रायफल की कोर टीम का हिस्सा थे। जैश सरगना मौलाना मसूद अजहर के भतीजे महमूद भाई को जिस सेना की टीम ने मारा था, औरंगजेब उसी टीम का हिस्सा रहे थे। इसी का बदला लेने के लिए आतंकियों ने औरंगजेब को निशाना बनाया था।


 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: कोहली का शानदार कैच देखकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी रह गए दंग

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टैस्ट खेला जा रहा है। जिस...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top