Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

वास्तविक मुद्दों से दूर भागती है भाजपा : हरीश रावत

Publish Date: July 28 2018 04:09:28pm

गुवाहाटी (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने दिल्ली में भूख से तीन बालिकाओं की मौत होने हो जाने की घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना करते हुए शनिवार को कहा कि पहले तो दूरदराज के इलाकों से ऐसी खबरें आती थीं लेकिन अब तो केन्द्र सरकार की नाक के नीचे राष्ट्रीय राजधानी में ऐसी हृदय विदारक घटनायें होने लगी हैं। 

रावत ने यहां संवाददाताओं से कहा, “ इससे पहले झारखंड और छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों में भुखमरी और कुपोषण की खबरें आती थीं लेकिन अब तो मोदी की नाक के नीचे बच्चे मर रहे हैं लेकिन प्रधानमंत्री को कोई चिंता ही नहीं है।” उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, “भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए सभी मुद्दे सिर्फ वोट के लिए हैं। भाजपा के लिए सब कुछ भारत माता से शुरू होता है और गौ माता तक पहुंच जाता है लेकिन जब वास्तविक मुद्दों की बात आती है तो उन्हें कोई चिंता नहीं होती।”

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव हुई चर्चा के दौरान दिये गये भाषण का जिक्र करते हुए रावत ने कहा कि यह आगामी आम चुनावों में विपक्ष को एकता की दिशा देने वाला बयान था और उससे मोदी सरकार की विफलतायें भी उजागर हुईं। आगामी आम चुनावों में प्रधानमंत्री पद के संभावित उम्मीदवार के बारे में उन्होंने कहा, “कांग्रेस के साथ गठबंधन करने वाले सभी दल प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के बारे में फैसला करेंगे।”
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top