Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

वाराणसी फ्लाईओवर हादसा : सेतु निगम के 7 इंजीनियर सहित 8 गिरफ्तार

Publish Date: July 28 2018 04:11:40pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : वाराणसी में 15 मई को हुए फ्लाई ओवर हादसे में पुलिस ने शनिवार को बड़ी करवाई की। पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सेतु निगम के अधिकारियों समेत 8 लोगों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है। इनमें कुछ इंजीनियर और एक ठेकेदार भी शामिल है। आपको बता दें कि क्राइम ब्रांच की टीम ने यह कार्रवाई सीबीआरआई रुड़की की जांच रिपोर्ट के आधार पर की है।

गिरफ्तार आरोपियों में सेतु नगम के पूर्व मुख्य परियोजना प्रबंधक गेंदालाल, हरिश्चन्द्र तिवारी, तत्कालीन मुख्य परियोजना प्रबंधक, कुलजस राय सूदन, तत्कालीन परियोजना प्रबंधक शामिल हैं। इसके अलावा सहायक अभियंता सीविल राजेन्द्र सिंह, सहायक अभियंता यांत्रिक सुरक्षा राम सत्या सिंह यादव, अवर अभियंता सिविल लाल चंद्र सिंह, अवर अभियंता सिविल सह सहयोगी सुरक्षा राजेश पाल सिंह एवं ठेकेदार साहब हुसैन भी शामिल हैं। 

आपको बता दें कि कैंट रेलवे स्टेशन के पास निमार्णाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा इस साल 15 मई की शाम करीब 5:20 बजे गिर गया था। जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई थी। पुल का हिस्सा गिरने से उसके नीचे कई गाडिय़ां दब गई थी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top