Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जानलेवा हमला करने के आरोपी को चार साल की सजा

Publish Date: July 28 2018 04:40:17pm

छपरा (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में सारण जिले की सत्र अदालत ने जानलेवा हमला करने के एक मामले में आज एक व्यक्ति को चार साल सश्रम कारावास के साथ ही 10 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई। अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश (नवम्) उदय कुमार उपाध्याय ने यहां जिले के अवतारनगर थाना कांड संख्या 21/07 के सत्रवाद 455/07 की अंतिम सुनवाई के बाद आरोपित अवतारनगर थाना क्षेत्र के रामगढ़ा निवासी सत्येंद्र मांझी को भारतीय दंड विधान की धारा 307 और 27 आर्म्स एक्ट में चार-चार वर्ष सश्रम कैद और दस-दस हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई। जुर्माने की राशि अदा नहीं करने पर दोषी को एक माह की सजा अलग से भुगतनी होगी। 

उल्लेखनीय है कि दोषी ने 25 फरवरी 2007 को काम के बहाने नाच में से बुलाकर रामगढा निवासी मितल मांझी को गोली मारकर जख्मी कर दिया था जिसे ग्रामीणों ने उपचार के लिए दिघवारा अस्पताल में भर्ती कराया था। इस सिलसिले में संबंधित थाने में एक मामला दर्ज कराया गया था।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top