Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

इमरान के दोस्ती के प्रस्ताव को स्वीकारें मोदी : महबूबा

Publish Date: July 28 2018 04:57:21pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान के संभावित प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान के दोस्ती के प्रस्ताव को स्वीकार करने की अपील की। 

मुफ्ती ने पार्टी के 19वें स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा,“ पड़ोसी देश में एक नये प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सरकार गठित होने जा रही है। इमरान खान की पीटीआई सबसे बड़ी पार्टी के ताैर पर उभरकर सामने आई है जिन्होंने भारत से दोस्ती की पेशकश की है। मैं मोदी से इस प्रस्ताव पर सकारात्मक प्रतिक्रिया देने की अपील करती हूं।” 

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ने खान को चुनाव मेंं मिली जीत के लिए बधाई देते हुए कहा कि उनके कड़े परिश्रम और दृढ़ता ने उन्हें यह जीत दिलवायी। पाकिस्तान के लोगों ने आतंकवादी ताकतों को नकार दिया। यह जम्हूरियत की ताकत है। हरेक व्यक्ति को अपना नेता चुनने का अधिकार है। 

पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती ने गत माह गठबंधन सहयोगी भारतीय जनता पार्टी के समर्थन वापस लेने के बाद 19 जून को पद से इस्तीफा दे दिया था। भाजपा ने तीन सालों से अधिक की सरकार के कार्यकाल के दौरान सरकार पर जम्मू और लद्दाख क्षेत्र की उपेक्षा करने का आरोप लगाया था। इसके बाद 20 जून से राज्य में राज्यपाल शासन लागू है। 


 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top