Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मप्र में बारिश की रफ्तार कमजोर पड़ी

Publish Date: July 29 2018 10:06:43am

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज):  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अधिकांश हिस्सों में बारिश का दौर कमजोर पड़ गया है। रविवार की सुबह से भी बादल छाए हुए हैं। राज्य में सुबह से शाम तक आसमान पर दिन भर छाए रहते हैं लेकिन बरस नहीं रहे। मौसम विभाग के अनुसार, राज्य में बारिश का बना सिस्टम उत्तर प्रदेश की ओर बढ़ गया है, जिसके चलते राज्य में बारिश का दौर कमजोर पड़ा है। रविवार की सुबह से राजधानी सहित राज्य के कई हिस्सों में बादल छाए हुए है जिसके चलते मौसम राहत भरा है। वहीं मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि बिहार के पूर्वी हिस्से में बन रहे सिस्टम के चलते आगामी दो से तीन दिन बाद राज्य में बारिश का क्रम फिर शुरू हो सकता है। 

राज्य में बारिश का दौर कमजोर पड़ने से तापमान में उछाल आया है। रविवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 22़ 6, ग्वालियर का 25़ 4 और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 24़ 2 सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं, शनिवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 29़ 7 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 28़ 7 डिग्री सेल्सियस सेल्सियस, ग्वालियर का 33़ 6 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 28़ 1 डिग्री सेल्सियस रहा। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top