Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आहूजा ने गौतस्करी रोकने के लिये कड़ी कार्यवाही की मांग की

Publish Date: July 29 2018 10:40:28am

अलवर (उत्तम हिन्दू न्यूज): भाजपा के कद्दावर नेता और अलवर जिले के रामगढ़ विधानसभा से भाजपा के विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने गौ तस्करी और लव जिहाद जैसे मुद्दों के लिए अलवर के पुलिस अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोला है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार कार्रवाई करें तो बड़े अधिकारियों पर करें। उन्होंने रामगढ़ के ललावंडी गांव में एक गौ तस्कर की मौत के मामले में पुलिस उपाधीक्षक प्रशिक्षु आईपीएस अनिल बेनीवाल पर आरोप लगाया। विधायक ज्ञानदेव आहूजा आज इस घटना के 10 दिन बाद ललावडी गांव पहुंचे और वहां के लोगों से जानकारी प्राप्त की। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राजनीतिक नेताओं के संरक्षण में गोकशी करते हैं अगर यह लोग गोकशी या गौतस्करी या लव जिहाद जैसे काम नहीं करें तो हिंदुओं के पास बोलने का कोई मामला नहीं होगा और कोई भी हिंदू मुस्लिम की बात नहीं करेगा। सीधे विकास की बात होगी। 

उन्होंने गौ तस्कर को राजस्थान सरकार द्वारा आर्थिक सहायता देने के सवाल पर कहा कि अभी तक कोई आर्थिक सहायता नहीं दी गई है और इस संबंध में मुख्यमंत्री से वार्ता की जा रही है और उनकी कोशिश होगी कि गौ तस्कर को सरकार की ओर से कोई आर्थिक सहायता नहीं दी जाए। सबसे पहले न्यायिक जांच की मांग भी उन्होंने ही कि थी।उन्होंने कहा कि विधानसभा में भी इस मामले को उन्होंने कई बार उठाया है और 98 फ़ीसदी सिर्फ छोटे स्तर पर ही कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई होती है उन्होंने सरकार से मांग की कि बड़े अधिकािरयों के खिलाफ ही कार्यवाही होनी चाहिये तभी ही अपराध रूक सकेगें।

उन्होंने कहा कि मैं विधानसभा में अपनी बात रखता हूं लेकिन विद्रोह नहीं करता क्योंकि मैं पार्टी का वफादार सिपाही हूं उन्होंने भाजपा के कद्दावर नेता रहे घनश्याम तिवाड़ी पर अप्रत्यक्ष रूप से तंज कसते हुए कहा कि मैं घनश्याम तिवाड़ी जैसा विद्रोह नहीं कर सकता। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top