Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पटनाः बदइंतजामी के चलते ICU बना तालाब, तैर रहीं मछलियां

Publish Date: July 29 2018 02:19:26pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): इस बार मानसून के मौसम ने जहां राहत प्रदान की है, वहीं कई इलाकों में कहर भी बरपाया है। कहीं लैंड स्लाईडिंग, तो कहीं बाड़ जैसे हालातों से लोगों को जूझना पड़ रहा है। इसी के साथ प्रशासन की व्यवस्था पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। हाल ही में सामने आया मामला भी कुछ इसी तरह का है।

बिहार के नालंदा मेडिकल कॉलेज से डराने वाली तस्वीर सामने आई है। यहां अस्पताल के आईसीयू में बारिश का गंदा पानी घुस गया है। ऐसे में अस्पताल में इलाज करा रहे मरीजों को अस्पताल से डर लगने लगा है। बदइंतजामी के लिए मशहूर पटना का यह अस्पताल 100 एकड़ में फैला है और इसमें 750 बेड हैं।

पटना के दूसरे सबसे बड़े सरकारी अस्पताल नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पानी में सबकुछ तैर रहा है और मरीज बेड पर लेटे हैं तथा यही नहीं, पानी में मछलियां भी तैर रही हैं। आईसीयू में भी पानी भरा हुआ है। गौर हो कि आईसीयू में वहीं मरीज आते हैं जिनकी स्थिति बेहद गंभीर होती है। ऐसे में सवाल उठता है कि जब अस्पताल ही बीमार है तो मरीज कैसे स्वस्थ्य हो सकते हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top