Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अनूठी पहल से यह पिता ले रहा है अपने बेटे की मौत का बदला, जानिए कैसे

Publish Date: July 29 2018 05:40:31pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मुंबई की सड़कों पर बने गड्ढों के कारण न जाने कितने लोगों की जान चली गयी होगी और कितने परिजन अपनों की मौत के शोक मनाएं होंगे लेकिन गड्ढों के कारण हुई मौत ने एक बेटे के बाप को इतना प्रभावित किया कि वह 500 से अधिक गढ़ों को भर चुका है। तीन साल पहले अपने 16 साल के बेटे को गंवाने वाले दादाराव बिल्होर ने एक अनोखा कदम उठाया है। वह अपने बेटे की पुण्यतिथि पर उस जगह के गड्ढे भरने जा रहे हैं जहां उसकी जान गई थी। यही नहीं, दादाराव का दावा है कि पिछले तीन साल में उन्होंने 555 गड्ढे भर चुके हैं। 

दादाराव की एक और रिश्तेदार भी ऐसे ही सड़क के गड्ढे के कारण दुर्घटना के बाद घायल हो गई थीं। उनका इलाज चल रहा है। दादाराव कहते हैं कि प्रशासन सिर्फ तभी कोई कदम उठाती है जब कोई घटना हो जाती है। वह सवाल करते हैं कि कुछ होने का इंतजार क्यों किया जाता है। वह बताते हैं कि उनके बेटे की मौत के बाद वह निमार्णाधीन इमारतों के पास से रेत, बजरी जैसी चीजें इक_ा करते हैं। उससे वह शहर की सड़कों के गड्ढे भरते हैं। दादाराव इमारतों के निर्माणकार्य से उत्सर्जित सामान को न फेंकने का अनुरोध करते हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top