Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

UIDAI ने आरोप को किया खारिज, कहा-आधार कार्ड की निजी जानकारी का प्रयोग नहीं किया

Publish Date: July 29 2018 07:37:39pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (यूआईडीएआई) ने एक बार फिर अपनी विश्वसनीयता पर उठ रहे सवाल को खारिज किया है। यूआईडीएआई ने रविवार को ट्विटर पर किए जा रहे दावे का खंडन किया। दरसअल, ट्विटर पर कहा गया था कि एक पब्लिक सर्वेंट, राम सेवक शर्मा के आधार कार्ड से निजी जानकारी का प्रयोग किया गया है। यूआईडीएआई ने इसी आरोप को गलत बताया है।  

बता दें कि पहले भी आधार कार्ड की जानकारी लीक होने के मामले सामने आते रहे हैं। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी इस मामले में शनिवार को ट्वीट किया था। उन्होंने कहा कि टेक्नोलॉजी के दौर में कुछ भी सुरक्षित नहीं है। उन्होंने एक शख्स के ट्वीट को रीट्वीट किया था जिसने मध्यप्रदेश के लोगों के डेटा लीक होने का दावा किया था। सिंह ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार आधार कार्ड नंबर को सार्वजनिक करके क्या जताना चाहती है, हमारी निजी जानकारी सार्वजनिक कैसे होती है? क्या इस दौर में कुछ भी सुरक्षित नहीं है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top