Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

तालाब में डूबने से दो बहनों की मौत, मचा कोहराम

Publish Date: July 29 2018 07:51:12pm

शाजापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : शाजापुर जिला मुख्यालय से लगभग 15 किलोमीटर दूर ग्राम पनवाड़ी में एक तालाब में दो बहनों की आज डूबने से मौत हो गई। सुनेरा पुलिस थाना प्रभारी एस पी एस सेंगर ने बताया, मृतक बहनों की पहचान सुहानी (05) एवं उसकी बड़ी बहन नानीका (06) के रूप में की गई है। वे उज्जैन जिले के तखयडा गांव के रहने वाले थे। 

उन्होंने बताया कि हादसा अपराह्न दो बजे उस वक्त हुआ, जब वे अपनी सहेलियों के साथ तालाब में नहाने गई थीं। उसी दौरान गहरे पानी में चले जाने से दोनों डूब गयी। उनको डूबते देख साथ में गयी लड़कियों द्वारा शोर मचाने पर आसपास खड़े लोगों ने तालाब में कूदकर दोनों को पानी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

सेंगर ने बताया कि दोनों मृतक सगी बहनें थी। वे पिछले दो माह से पनवाड़ी में अपने परिजन के साथ डेरा लगाकर रह रही थीं। उन्होंने कहा कि इस संबंध में सुनेरा पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और दोनों शवों को शाजापुर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


महिला क्रिकेट टीम के कोच के लिए कर्स्टन, पवार, गिब्स के नाम शॉर्टलिस्ट

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की पुरुष टीम को 2011 में विश...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top