Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दहेज प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने लगाई फांसी, पति ने किया लाइव टेलीकास्ट

Publish Date: July 30 2018 10:02:03am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तरप्रदेश के मथुरा मे दहेज प्रताड़ना से तंग आकर एक विवाहिता ने फांंसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उस दौरान पति उसकों रोकने की बजाय लाइव वीडियो बनाता रहा। 

महिला के फांसी लगाते की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में विवाहिता फांसी का फंदा लगाते दिख रही है, जबकि उसका पति उसे रोकने की बजाए उसे उकसा रहा था, पति इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाता रहा जबकि सास व ननद दरवाजे के बाहर खड़ी होकर उसे खुदकुशी न करने की कसम दिला रही थीं और देखते ही देखते महिला फांसी के फंदे से लटक जाती है। पति फिर भी उसे बचाने के लिए कोई कदम नहीं उठाता। प्रेमनगर निवासी गीता की राजकपूर से 22 अप्रैल 2015 को शादी हुई थी। कुछ दिनों के बाद से ही उसके ससुरालीजन कार की मांग को लेकर उसका रोजाना उत्पीड़न करने लगे थे। 

पुलिस ने ससुरालियों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न एवं गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसके पति राजकपूर व सास विमला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top