Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

लखनऊ में भारी बारिश से जनजीवन प्रभावित

Publish Date: July 30 2018 10:55:49am

लखनऊ(उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सोमवार सुबह से हो रही बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया और नीचले इलाकों में जमा पानी ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है।

लखनऊ में पिछले करीब दो घंटे से हो रही बारिश से शहर के विभन्न इलाकों में सड़कों पानी जमा हो गया ,जिससे यातायात प्रभावित हुआ है। बारिश के कारण स्कूल जाने वाले बच्चों और कर्मचारियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। सीवर चौक होने से सड़कों पर कई फूट पानी जमा हो गया है। यहां हुई पहली भारी ने लखनऊ नगर निगम के पानी निकसी के दावों की पोल खोलकर रख दी।

सीवर लाइन में कूड़ा जमा होने से जल जमाव की समस्या पैदा हो गई है। लखनऊ के पॉश हजरतगंज, गोमतीनगर, महानगर के अलावा पुराने लखनऊ में अनेक स्थानों पर पानी जमा हो गया है। नगर निगम कर्मचारी पानी निकालने की व्यवस्था में लगे हैं। बारिश के चलते कई इलाकों में बिजली आपूर्ति भी प्रभावित होने की सूचना है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top