Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

हमीरपुर में पेट्रोल पम्प से बदमाश गुड़ व्यापारी का अपहरण करके फरार

Publish Date: July 30 2018 11:03:53am

हमीरपुर(उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश में हमीरपुर के राठ क्षेत्र से बैखौफ बदमाश तमंचे के बल पर रविवार रात बाइक में पेट्रोल भरवाते समय गुड़ व्यापारी जयप्रकाश का अपहरण करके ले गये।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि झांसी जिले के गरोठा थाना क्षेत्र के मोतीकटरा निवासी गुड़ व्यापारी जयप्रकाश आज राठ मंडी से गुड़ बिक्री का तीन लाख रुपये लेकर अपने गांव बाइक से जा रहे थे। व्यापारी राठ कस्बा स्थित पेट्रोल पम्प पर मोटरसाइकिल में पेट्रोल भरावाने लगे। इस बीच बोलेरो वाहन सवार तीन बदमाश तमंचे के बल पर व्यापारी को उठाकर अपने वाहन में डालकर भाग गये। इस सिलसिले में व्यापारी के भतीजे ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करा दिया है। व्यापारी की पत्नी ने पुलिस को बताया कि घटना के एक घंटे पहले फोन आया था और जान से मारने की बात कही थी। इसके बाद से व्यापारी का फोन बंद हो गया है। पुलिस व्यापारी की तलाश में लगी है।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


रिएल एस्टेट कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बनकर फंसे गौतम गंभीर, कोर्ट ने जारी किया वारंट 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): हाल ही में क्रिकेट से संन्यास...

नहीं रहे मराठी फिल्म निर्देशक यशवंत भालकर, 61 वर्ष में हुआ निधन 

कोल्हापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मराठी फिल्मों के प्रसिद्ध निर...

top