Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

संबंध बनाने के बाद प्रेमिका ने प्रेमी को चारपाई से बांधा, फिर पेट्रोल डालकर जला दिया जिंदा 

Publish Date: July 30 2018 11:59:07am

विजयवाड़ा (उत्तम हिन्दू न्यूज)- आंध्रप्रदेश में एक प्रेमिका ने रुपयों के लेनदेन को लेकर कथित रूप से सेक्स के दौरान प्रेमी को चारपाई से बांधकर जिंदा जला दिया। 

यह घटना आंध्र में कोंकणमितला मंडल के प्रकाशम जिले में छोटापल्ली गांव की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि 32 साल के शेख शब्बीर पोडिली का निवासी था। वह मर्रीपुडी थाने में होमगार्ड था। वहीं, आरोपी महिला शकीरा (28) पोडिली गांव की रहने वाली है। शब्बीर होमगार्ड के साथ ही शकीरा के साथ मिलकर छोटापालेम में एक पोल्ट्री फार्म भी चलाता था। बताया जा रहा है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी, लेकिन अपने संबंधों को सबसे छिपाकर रखा था। शब्बीर और शकीरा के बीच बीते आठ महीनों से रुपयों के लेन-देन का विवाद चल रहा था। शनिवार की रात दोनों ने पोल्ट्री फार्म में मिलने का फैसला लिया। शकीरा ने शब्बीर को मारने के लिए यहां पहले से तैयारी कर रखी थी। शब्बीर के आने के बाद यहां पड़ी चारपाई पर दोनों ने कथित रूप से सेक्स किया। इसी दौरान शकीरा ने उसे एक स्टील की चेन की मदद से चारपाई पर ही बांध दिया। उसके बाद शकीरा ने शब्बीर के ऊपर पेट्रोल डाला और आग लगा दी। सुबह जब फार्म पर पहुंचे कर्मचारियों ने शब्बीर की जली लाश देखी तो पुलिस को सूचना दी। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top