Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

देखते ही देखते ढही तीन मंजिला इमारत, कई लोगों के दबे होने की आशंका

Publish Date: July 30 2018 02:59:37pm

मध्य प्रदेश (उत्तम हिन्दू न्यूज)ः मानसून शुरू होने के साथ ही विभन्न घटनाओं के मामले भी हर रोज सामने आ रहे हैं। जिसकी लड़ी में अब मध्य प्रदेश के विदिशा में में एक तीन मंजिला इमारत देखते ही देखते गिर गई। पुलिस के मुताबिक मलबे में 5 लोगों के दबे होने की आशंका है। पुलिस जल्द से जल्द मलवा हटाकर लोगों को निकालने की कोशिश कर रही है। हालांकि अभी इसकी कोई पुष्टी नहीं हुई है।

Madhya Pradesh: A three story building collapsed in Vidisha, Rescue operation underway

बता दें मामला विदिशा के गुलाबगंज इलाके का है। जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त घटना स्थल पर चहल-पहल थी. जिसके चलते बिल्डिंग के गिरते ही इलाके में भगदड़ मच गई। जानकारी के मुताबिक बिल्डिंग के मालिक ने दो साल पहले घर में दूसरी और तीसरी मंजिल का निर्माण कराया था। तीन मंजिला इमारत में मकान मालिक अपने परिवार के साथ रहता था।

Madhya Pradesh: A three story building collapsed in Vidisha, Rescue operation underway

इमारत के मालिक का नाम कैलाश चौरसिया है। कैलाश के साथ ही उनकी पत्नी और बच्चों के भी मलवे में दबे होने की सूचना है। वहीं भवन के अचानक गिरते ही आस-पास मौजूद लोग पहले तो इधर-उधर भागने लगे, लेकिन मामला शांत होने पर मलवे में दबे लोगों की तहकीकात में लग गए।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top