Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

छात्रा को भगाने वाले आरोपी युवक के घर को भीड़ ने लगाई आग

Publish Date: July 30 2018 04:50:01pm

मुरादाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दूसरे संप्रदाय की छात्रा को भगाकर ले जाने के विरोध में आक्रोशित भीड़ ने आरोपी बबलू खान के घर पर धावा बोल दिया और आग लगा दी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि युवती के परिजनों की ओर से दी गई तहरीर के अनुसार बबलू खान उनकी बेटी को भगाकर ले गया था। गौरतलब है कि मुरादाबाद के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद कुंवर सर्वेश कुमार सिंह के गृह क्षेत्र ठाकुद्वारा सर्किल के भोजपुर क्षेत्र के सिरसवां गौड़ गांव में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा का दूसरे संप्रदाय के बबलू खान नामक युवक से प्रेम संबंध थे। छात्रा के परिजनों को युवक की गैरमजहबी युवती से मिल्लतदारी से सख्त एतराज था। इस बात को लेकर युवक के परिजनों से गांव की इज्ज़त का हवाला देकर शिकायत भी की गई, लेकिन युवक पर आरोप है कि वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और मनमानी पर उतारू रहता था।

बीती रात लगभग ग्यारह बजे अचानक छात्रा के गायब होने से परिजनों में खलबली मच गई और युवती की तलाश शुरू कर दी। उसका कहीं पता नहीं चला तो आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी युवक के घर में जमकर तोड़फोड़ की और बाद में आग के हवाले कर दिया। गनीमत रही कि आगजनी के समय घर में कोई सदस्य मौजूद नहीं था। आगजनी के बाद गांव में तनाव हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है। माहौल को गरमाता देखकर आरोपी युवक के परिजन बच्चों और महिलाओं के साथ खेतों के रास्ते गांव छोड़कर भाग गए। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

प्रेम प्रसंग में गांव छोड़कर भागने वाले युवक युवती महानगर के हिन्दू कॉलेज से बीए पास किया है। कॉलेज के समय से ही दोनों में प्रेम-प्रसंग चल रहा था। एक साल पहले भी दोनों ने भागने की कोशिश की थी, लेकिन गांव वालों ने उस समय समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया था। इस घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए एहतियातन पुलिस को तैनात कर दिया गया है। पुलिस युवक-युवती की तलाश में जुटी है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top