Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

महाराष्ट्र में फिर भडक़ी मराठा आरक्षण की आग, बसें फूंकीं-ट्रेन के आगे कूदा युवक

Publish Date: July 30 2018 05:24:22pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण की आग कुछ देर थमने के बाद आज फिर भडक़ उठी। पुणे नासिक हाइवे पर मराठा क्रांति के कार्यकर्ताओं के हंगामे करते हुए यातायात को बाधित किया। इसी दौरान प्रदर्शकारियों द्वारा 6 बसों को आग लगाने का समाचार है। 

उधर, औरंगाबाद में प्रमोद पाटिल नाम के एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली है। 31 साल के पाटिल ने औरंगाबाद के मुकुंदवाड़ी रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक पाटिल ने आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर एक पोस्ट भी लिखा जिसमें उन्होंने अपनी मौत का कारण मराठा आरक्षण आंदोलन को बताया। पाटिल ने मरने से पहले अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा, ‘आज एक मराठा जा रहा है, और अपने जीवन को मराठा आंदोलन के लिए कुर्बान कर रहा है।’बताया जा रहा है कि पाटिल अपने जीवन में अच्छी नौकरी नहीं मिलने से परेशान था, उसने नौकरी के लिए कई बार एग्जाम भी दिए थे लेकिन हर बार उसे असफलता का सामना करना पड़ा था जिसके चलते वो तनाव में आ गया था।

उल्लेखनीय है कि मराठा आरक्षण के मुद्दे पर चर्चा के लिए महाराष्ट के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। इसमें सभी दलों के नेताओं ने मराठा आरक्षण के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की। इस मुद्दे पर विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने को लेकर भी चर्चा की गई।

फोटो: फेसबुक

मराठा आरक्षण: फिर से विरोध प्रदर्शन की तैयारी, दूसरी जातियां भी आरक्षण की मांग लेकर सामने आईं

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top