Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राहुल गांधी का बड़ा खुलासा, राफेल घोटाले की खबर देने वाले पत्रकारों को मिल रही धमकी  

Publish Date: July 30 2018 06:48:40pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज आरोप लगाया कि राफेल सौदे में कथित अनियमितता को कवर करने वाले पत्रकारों को सत्ता पक्ष के समर्थकों की तरफ से धमकी मिल रही है। गांधी ने ट्वीट किया, सबसे बड़े नेता के खुशामदी लोग राफेल घोटाले को कवर करने वाले पत्रकारों को धमकी दे रहे हैं और उन्हें कह रहे हैं कि ‘ऐसा करना छोड़ो या फिर....।’ मुझे प्रेस के उन कुछेक बहादुर लोगों पर गर्व है, जिनमें सच्चाई के लिए लडऩेे और श्रीमान 56 का मुकाबला करने की क्षमता है।"

गौरतलब है कि कांग्रेस लगातार आरोप लगा रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फ्रांस के साथ राफेल लड़ाकू विमानों के लिए तत्कालीन संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के समय किये गये सौदे को गलत तरीके से रद्द किया और राफेल विमानों को अधिक कीमत में खरीदने का सौदा किया। पार्टी का कहना है कि इस सौदे में व्यापक स्तर पर गड़बडी हुई है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top