Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश : बरेली में मिट्टी में दबकर 4 मजदूरों की मौत

Publish Date: July 31 2018 10:37:07am

लखनऊ/बरेली (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सोमवार देर रात एक निजी टेलीकॉम कंपनी के लिए भूमिगत केबल बिछाते समय चार मजदूरों की गहरे गड्ढे में गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि चारों मजदूर अचानक एक छह फीट गहरे गड्ढे में गिर गए, जिसके बाद गड्ढे की दीवार उनके ऊपर गिर गई। इस हादसे में आठ मजदूर फंस गए और तीन लोगों को बाहर निकाल लिया गया। लेकिन चार लोगों को बचाया नहीं जा सका, जबकि एक अन्य मजूदर की हालत चिंताजनक बनी हुई है। 

अधिकारियों के मुताबिक, बारिश की वजह से मजदूर फिसलकर गड्ढे में गिर गए, जिसके बाद उसकी दीवार अचानक गिर पड़ी। इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद जिलाधिकारी वीरेंद्र कुमार सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनीराज ने घटनास्थल का दौरा कर घटना की पूरी जानकारी ली। पुलिस के मुताबिक, मृतकों में तीन की पहचान नजीमुल, मेहरूल और नजीम के रूप में की गई है। तीनों पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं। घायलों में एक की हालत नाजुक बनी हुई है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top