Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आपके विचारों को मोदी 15 अगस्त को अपने भाषण में करेंगे शामिल, इस तरह दे सुझाव  

Publish Date: July 31 2018 10:42:23am

नयी दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज)- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 अगस्त को लाल किले की प्राचीर से देश के नाम अपने संबोधन में शामिल करने के लिए देशवासियों से उनके विचार और सुझाव देने को कहा है।

मोदी ने मंगलवार को अपने ट्विटर पर इसका आग्रह किया। उन्होंने लिखा है कि लोग अपने विचार एवं सुझाव विशेष रूप से नरेंद्र मोदी एेप पर साझा कर सकते है। इसके अलावा इन्हें ‘डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट माइजीओवी डॉट इन’ पर भी भेजा जा सकता है। मोदी ने लिखा है कि आने वाले दिनों में आपके सार्थक सुझावों का इंतजार रहेगा। इस दौरान लोग न्यू इंडिया को लेकर अपना विजन भी साझा कर सकते हैं। इनमें से कुछ सुझावों को पीएम मोदी अपने 15 अगस्त के भाषण में शामिल करेंगे। a

सुझाव नरेंद्र मोदी ऐप पर तो दिए ही जा सकते हैं। इसके साथ ही MyGov.in पर एक खास पेज http://nbt.in/1Fy_Wa भी बनाया गया है, जहां कमेंट बॉक्स में भी आप सुझाव दे सकते हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अब क्रिेकेट मैच में सिक्का उछालकर नहीं इस तरह होगा टॉस

मेलबर्न (उत्तम हिन्दू न्यूज): क्रिकेट प्रारूप के हर मैच की शु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top