Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

वसुंधरा की यात्रा कुशासन यात्रा : गहलोत

Publish Date: July 31 2018 01:19:20pm

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): अखिल भारतीय कांग्रेस के संगठन मंत्री एवं राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की प्रस्तावित यात्रा को कुशासन यात्रा की संज्ञा देते हुये दावा किया कि इसके माध्यम से वह अपनी सरकार बचाने में सफल नहीं होगी। गहलोत आज यहां प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय मोहन लाल सुखाडिय़ा की पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री काफी समय से प्रदेश के हर संभाग में चार-पांच दिनों की यात्रा कर रही है और जनसंवाद के नाम पर अपनी सरकार की उपलब्धियों का बखान कर रही है लेकिन इन कार्यक्रमों में जनता की भागीदारी नहीं जुट रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जन कल्याण के कार्यक्रम के नाम पर अधिकारियों को डरा धमका रही है लेकिन इसके बावजूद जनता उनका साथ नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि जनता ने अपना मानस बना लिया है और कांग्रेस भी पूरी तैयारी के साथ चुनाव के लिये तैयार है।

कांग्रेस में मुख्यमंत्री के चेहरे के नाम पर छिड़े विवाद के संबंध में पूछे गये सवाल पर उन्होंने इसके लिये भाजपा का जिम्मेदार बताते हुये कहा कि कुछ मीडिया वाले जानबूझकर भाजपा के इशारे पर यह मुद्दा उछाल रहे हैं ताकि जनता में भ्रम की स्थिति पैदा कर सकें लेकिन पार्टी में ऐसी कोई बात नहीं है और जनता भी इस अधिप्रचार को अच्छी तरह से समझ रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top